एमटीएनएल भर्ती 2018 के माध्यम से सहायक प्रबंधक नौकरियां


एमटीएनएल भर्ती 2018 के माध्यम से सहायक प्रबंधक नौकरियां
सभी योग्य आवेदकों के लिए सहायक प्रबंधक नौकरियां जो एमटीएनएल संगठन के लिए काम करना चाहते हैं। एमटीएनएल "महानगर टेलीफोन निगम लिमिटेड" के लिए खड़ा है एक सार्वजनिक क्षेत्र उद्यम है। एमटीएनएल संगठन के पास दिल्ली और मुंबई के बाजारों में मुख्य संचालन है। एमटीएनएल सहायक प्रबंधक नौकरियों के लिए भारत के ताजा और उज्ज्वल लोगों की भर्ती की तलाश में है।
जो लोग एमटीएनएल संगठन के तहत एक उज्ज्वल करियर बनाने में रुचि रखते हैं वे भारत में इन सहायक प्रबंधक नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। हमने एमटीएनएल वेबसाइट से यह जानकारी ली है जिसका लिंक है: "www.mtnl.net.in", उन्होंने ऑनलाइन होम पेज के साथ अपने होम पेज पर प्रत्यक्ष आधिकारिक पीडीएफ फाइल लिंक साझा किया। नीचे दिए गए पद में हमने इस एमटीएनएल भर्ती से संबंधित सभी प्रक्रियाओं को समझाया। तो सहायक प्रबंधक पदों के लिए इन सरकारी नौकरियों को लागू करने से पहले इसे ध्यान से पढ़ें।

इन सहायक प्रबंधक जॉब्स के बारे में बुनियादी विवरण नौकरी प्रोफाइल: सहायक प्रबंधक (एएम) पदों की कुल संख्या: 38 पद विभिन्न प्रोफाइल के अनुसार रिक्तियों: 1. एचआर - 06 2. बिक्री और विपणन - 15 3. वित्त / जेएओ - 17 वेतन बैंड: प्रशिक्षण के दौरान उम्मीदवारों को 30000 रुपये का भुगतान मिलेगा। प्रशिक्षण पूरा करने के बाद 20600-46500 + डीए का वेतनमान प्राप्त होगा। इन सरकारी नौकरियों को लागू करने के लिए विभिन्न योग्यता शर्तों क्या हैं? शिक्षा योग्यता आवश्यकता: इंटरमीडिएट सीए पास के साथ बीकॉम स्नातक आवेदन कर सकते हैं। (या) एमबीए पास आउट / एमए पास आउट भी लागू हो सकता है। (या) विपणन / मानव संसाधन / कार्मिक में पूर्णकालिक स्नातकोत्तर डिप्लोमा। आयु बंधन: भारत में इन सहायक प्रबंधक नौकरियों को लागू करने के लिए आवेदक को 23-30 साल के बीच उम्र होनी चाहिए 2018।

आवेदन शुल्क कितना है? जनरल (यूआर) श्रेणी के उम्मीदवारों को 1000 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा, जबकि एससी / एसटी / पीएच श्रेणी के उम्मीदवारों को 500 रुपये के आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। उम्मीदवारों को ऑनलाइन चैनल के माध्यम से इन सहायक प्रबंधक नौकरियों के लिए आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। इसका मतलब है कि आपको आवेदन शुल्क का भुगतान करने के लिए डेबिट / क्रेडिट और नेट बैंकिंग का उपयोग करना होगा। इन सरकारी नौकरियों को लागू करने के लिए प्रक्रिया क्या है? जो लोग इस आलेख में अनुभाग से ऊपर पढ़ते हैं, वे सावधानीपूर्वक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं यदि वे एमटीएनएल विभाग में इन सहायक प्रबंधक नौकरियों के योग्य हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए लिंक 13 अगस्त 2018 को सक्रिय किया जाएगा और 27 सितंबर 2018 तक सक्रिय रहेगा। इस एमटीएनएल भर्ती से संबंधित संदर्भ लिंक की जांच करने के लिए कृपया महत्वपूर्ण लिंक अनुभाग देखें। हम ऑनलाइन आवेदन करने के साथ-साथ विज्ञापन के लिंक के लिए लिंक साझा करते हैं।
महत्वपूर्ण तिथियाँ
13 अगस्त 2018 आवेदन करने की आरंभिक तारीख है।
27 सितंबर 2018 आवेदन करने की आखिरी तारीख है।
महत्वपूर्ण लिंक
यहां विज्ञापन> http://mtnl.in/detail_adv.PDF
ऑनलाइन अर्जी कीजिए> http://202.191.140.165/mtnlamapr18/

अस्वीकरण: हमने यह जानकारी निम्नलिखित वेबसाइट से ली: "http://mtnl.net.in"। लिंक इस वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन करने के लिए भी उपलब्ध है।

एमटीएनएल भर्ती 2018 के माध्यम से सहायक प्रबंधक नौकरियां एमटीएनएल भर्ती 2018 के माध्यम से सहायक प्रबंधक नौकरियां Reviewed by Unknown on August 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.